रोहतास में बेस कैंप लूटकांड में शामिल अपराधी औरंगाबाद से गिरफ्तार, 19 अक्टूबर को दिया था घटना को अंजाम; रोहतास के टॉप-10 अपराधियों के लिस्ट में है शामिल

रोहतास जिले अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के बुधुआ महुआरी निर्माण कंपनी के बेस कैंप में हुई लूट के मुख्य आरोपित को रोहतास पुलिस ने औरंगाबाद जिले से गिरफ्तार किया है. उक्त अपराधी जिले के टॉप टेन अपराधियों के सूची में शामिल था. गिरफ्तार अपराधकर्मी औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना का तेतराही गांव निवासी दीपक कुमार है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी विनित कुमार ने मंगलवार को बताया कि अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के बनुआ गांव में काव नदी पर काम कर रही पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर अपराधकर्मियों ने 19 अक्टूबर 2022 को बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया था. मामले में 20 अक्टूबर 2022 को प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. मामले के उद्भेदन के लिए एसपी द्वारा अकोढ़ीगोला थाना, जिला आसूचना इकाई एवं एसटीएफ के साथ समन्वय स्थापित कर एक विशेष टीम कर गठन किया गया था. टीम की ओर से लगातार छापेमारी की जा रही थी.

इसी क्रम में विशेष टीम को उक्त घटना में संलिप्त मुख्य आरोपित का औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना के चौराही तेतराही गांव में छिपे होने की जानकारी मिली. सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर फरार चल रहे अपराधकर्मी दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दीपक कुमार ने बेस कैंप लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उस पर औरंगाबाद के हसपुरा थाने में भी दो मामले दर्ज हैं.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here