रोहतास: अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की हालत नाजुक; बनारस रेफर

रोहतास जिले के दरिगांव थाना क्षेत्र स्थित चंद्रवंशी नगर के समीप अवधूत राम कॉलोनी में बुधवार की शाम बेखौफ अपराधियों ने दो युवकों को गोली मारकर फरार हो गए. घायल दोनों युवक खैरा गांव निवासी स्वर्गीय भगवान गिरी का पुत्र लल्लू गिरी एवं मदन सिंह का पुत्र मंतोष कुमार बताये जाते हैं. घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैली हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों युवक बाइक से चंद्रवंशी नगर में गए थें, वहीं कार से कुछ लोग आए और गोली चलाने लगे. जिससे दोनों युवक घायल हो गए. गोली लगने की सूचना मिलते ही खैरा गांव में हड़कंप मच गया. घटना में एक युवक के सीने में तीन गोली लगी हैं. गोली चलाने के बाद अपराधियों द्वारा युवकों पर गाड़ी चढ़ाने की बात भी सामने आ रही है. सूचना मिलते ही डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंची.

स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों को सासाराम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से लल्लू गिरी की गंभीर हालत को देखते सदर अस्पताल सासाराम भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने लल्लू गिरी की नाजुक हालत को देखते हुए बनारस रेफर कर दिया. जबकि मंतोष का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. वहीं, घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटनास्थल वाले इलाके की सीसीटीवी की जांच की जा रही है. घायल का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह कुछ लोगों के नाम ले रहा है. फिलहाल पुलिस हर पहलू को लेकर जांच में जुटी है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here