रोहतास: अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो महिला समेत पांच लोग घायल

रोहतास जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में बुधवार को बाइक सवार दो महिला समेत पांच लोग घायल हो गए. चारों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

पहली घटना अगरेर थाना क्षेत्र की है, जहां आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर बैजला गांव के सेमरा स्कूल के समीप ऑटो के टक्कर में एक बाइक पर सवार दो युवक घायल हो गए. घायल युवकों की पहचान सासाराम के अशोक कुमार के पुत्र 19 वर्षीय सोनू कुमार और भगवान साह के पुत्र 18 वर्षीय विक्की कुमार के रूप में हुई है. हेलमेट न पहने होने के कारण सिर में गंभीर चोट लगी है.

दूसरी घटना नोखा थाना क्षेत्र में आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर बरांव मोड़ के समीप की है. जहां एक युवती बाइक से गिरकर घायल हो गई. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. ग्रामीणों की सहायता से घायल युवती को सदर अस्पताल सासाराम पहुंचाया गया. घायल युवती महदीगंज निवासी रामबेलास राय की बेटी निकी कुमारी बताई जाती है. जिसके चेहरे पर चोट लगी है.

तीसरी घटना भी नोखा थाना क्षेत्र की है, जहां बाइक सवार महिला बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम में परिजनों ने भर्ती कराया है. घायल महिला संझौली इलाके के उदयपुर पंचायत के रुकुही गांव की राम सुभग के पत्नी उषा देवी बताई जाती है.

चौथी घटना दिनारा थाना क्षेत्र की है, जहां दिनारा बाजार में दो अनियंत्रित बाइक की आपस में टक्कर हो गई. घटना में एक बाइक पर सवार मोतिहारी जिले के निवासी शिवपूजन सहनी का पुत्र मुकेश सहनी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिय गया.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here