रोहतास: तुतला भवानी कुंड में डूबे युवक का शव में 18 घंटे बाद बरामद, एसडीआरएफ ने शव को निकाला बाहर; नौबतपुर से भाई व दोस्तों संग आया था घूमने

रोहतास जिले के तिलौथू थाना क्षेत्र में कैमूर पहाड़ी के तलहटी में बसे तुतला भवनी धाम के कुंड में डूबे युवक का शव सोमवार सुबह एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया। मृतक पटना जिला अंतर्गत नौबतपुर थाना क्षेत्र के बादीपुर गांव के किशोर सिंह का बेटा 28 वर्षीय पुत्र रवि कुमार उर्फ अमरेश कुमार है। इस मानसून की यह पहली घटना है।

ज्ञात हो कि घटना के बाद एसडीआरएफ की टीम आरा से बुलाई गई थी। टीम ने सोमवार सुबह शव की खोज आरंभ की और कुछ ही घंटों में शव को खोजने में सफल रही। युवक आईआईटीएन बताया जाता है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कई लोग खतरनाक एरिया में स्नान कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस कर्मी द्वारा स्नान कर रहे लोगों को बाहर आने के लिए कहा गया। जब लोग बाहर नहीं आये, तो पुलिस ने मजबूरन लाठी लेकर उस एरिया में गई। इससे घबराकर उक्त युवक कुंड में गिर पड़ा। उसे तैरने नहीं आता था और वह डूब गया।

घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। तिलौथु अंचल के सीओ भारतेंदु कुमार ने बताया कि आरा से आए एसडीआरएफ की टीम ने युवक का शव बरामद कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here