डीएम एवं एसपी ने सासाराम जेल का किया औचक निरीक्षण, प्रत्येक बैरेक और वार्ड की जांच; तंबाकू मिलने पर आवश्यक कार्रवाई का दिया निर्देश

सासाराम मंडल कारा में रविवार को डीएम नवीन कुमार एवं एसपी विनीत कुमार द्वारा औचक निरीक्षण किया गया. इस दौरान मंडल कारा के सभी ‌वार्ड व हॉस्पिटल की छापामारी गई है. लगभग तीन घंटे तक चली छापामारी के दौरानअधिकारियों ने सभी सेलों की गहन तलाशी ली. तलाशी के दौरान मिले आपत्तिजनक सामान को जब्त किया गया. डीएम के निर्देश पर मुफस्सिल थाना में सनहा दर्ज कराया गया है. डीएम-एसपी के अलावा एसडीएम आशुतोष रंजन तथा एसडीपीओ दिलीप भी मौजूद रहे. कड़ी चौकसी के बीच हुई छापामारी से बंदियों में हड़कंप मच गया.

डीएम नवीन कुमार ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए तथा रूटीन जांच किया गया है. डीएम ने बताया कि जेल में लगे सीसीटीवी कैमरा का भी जांच किया गया‌ है. उन्होंने कहा कि इस छापामारी में आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है. कई वार्ड में तंबाकू मिला है. इसको लेकर जेल अधीक्षक को निर्देश दिया गया हैं. वहीं मंडल कारा में गाइडलाइन के अनुसार अन्य व्यवस्था का भी जांच के साथ आवश्यक निर्देश दिए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here