सासाराम: रील्स बनाने को लेकर युवकों के दो गुटों में मारपीट, तीन घायल; थाने पहुंचा मामला

बिना आगे-पीछे की सोचे अनुभवहीन युवाओं द्वारा रील्स बनाने का शौक अब जानलेवा होते जा रहा है. ऐसा ही मामला सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धौडाढ़ ओपी क्षेत्र से सामने आया है, जहां रील्स बनाने को लेकर ताराचंडी-तिलौथू मार्ग पर युवकों के दो गुटों के बीच लाठी-डंडे व रड से जमकर मारपीट हुई. इस मामले की शिकायत पुलिस तक पहुंची है.

ओपी प्रभारी जयराम शुक्ला ने बताया कि आपसी विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पर हमला कर दिया था. हमले में दूसरे पक्ष के तीन लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर हमलावर भाग खड़े हुए. सोशल मीडिया के लिए रील्स बनाने के दौरान ताराचंडी घाम परिसर में घौड़ाढ़ व धनकाढ़ा गांव के युवाओं के बीच विवाद व मारपीट हुई थी. मामले में धौडाढ़ निवासी अंकित कुमार के पास से दो डीएसएलआर कैमरा, उसका बैट्री चार्जर एवं एक हजार रुपये नकदी लेकर एक बदमाश युवक भाग गया. अन्य बदमाश मारपीट करते रहे.

मंदिर परिसर में मौजूद लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामले को शांत कराया गया. लेकिन, दोनों पक्ष गांव लौटने के दौरान ताराचंडी- तिलौथू मार्ग में सड़क पर ही दोबारा उलझ गए, लाठी-डंडे चलने लगे. घटना में धौड़ाढ़ निवासी अंकित कुमार, अमर कुमार व कुमार गौरव घायल हो गए. घटना की सूचना पर ओपी प्रभारी ने पहुंचने के बाद विवाद शांत हुआ, लेकिन दोनों पक्षों में तनाव है. ओपी प्रभारी जयराम शुक्ला ने बताया कि घायल के बयान पर प्राथमिकी कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Ad*

Leave a Reply