पूर्व विधायक सुनील पांडेय सासाराम जेल से रिहा, 9 माह बाद कोर्ट से मिली जमानत

बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडेय शनिवार को सासाराम जेल से रिहा हो गए. इलाहाबाद हाईकोर्ट से बेल मिलने के बाद आज उनकी रिहाई हुई है. पूर्व विधान पार्षद और उनके छोटे भाई हुलास पांडेय उन्हें लेने गए थे. जेल से बाहर आते ही सुनील पांडेय डेहरी स्थित अपने आवास पहुंचे. जहां बड़ी संख्या में उनके समर्थक पहुंचे और उन्हें बधाई देने लगे.

बाहुबली नेता और भोजपुर के तरारी के पूर्व विधायक सुनील पांडेय को उत्तर प्रदेश पुलिस ने मिर्जापुर से अगस्त 2022 में गिरफ्तार किया था. वे मिर्जापुर अष्टभुजा के दर्शन करने 14 अगस्त 2022 को विंध्यांचल गए थे. उसी दौरान मंदिर में दर्शनार्थियों के बीच विवाद हुआ था, उस दौरान 75 साल के कन्हैया प्रसाद को गोली मारकर कुछ लोग मौके से फरार हो गए थे.

घटना के बाद विंध्याचल कोतवाली ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. मामले में पुलिस ने तफ्तीश की, तब पूर्व विधायक सुनील पांडेय उसकी रडार पर आ गए थे, जिसमें उनकी गिरफ्तारी हुई. उन्हें पहले उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले की जेल में रखा गया था. बाद में वे एक अन्य मामले में सासाराम मंडल कारा में लाए गए थे. बेल मिलने के बाद आज वे जेल से बाहर आ गए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here