नटवार में बिजली के खंभे से टकरा बाइक सवार की मौत, करगहर में बारात से लौट रही कार गहरे चाट में पलटने से आधा दर्जन घायल

रोहतास जिले के नटवार थाना अंतर्गत बलियां काली मंदिर के समीप शुक्रवार को रात बिजली के खंभे से टकराकर अनियंत्रित गति से जा रहा बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया. मिली जानकारी के अनुसार युवक हेलमेट नहीं पहना था, जिसके वजह से सिर में गहरा चोट लगा था. घटना की सूचना मिलते ही नटवार पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दिनारा भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक पिपरी निवासी दिनेश पासवान का 30 वर्षीय पुत्र मनोज कुमार पासवान बताया जाता है.

वहीं, करगहर थाना क्षेत्र के सासाराम-चौसा पथ पर सहुआर गांव के समीप शनिवार की शाम को एक अनियंत्रित क्रूजर कार के गहरे चाट में पलट जाने से उसमें सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय लोग और परिजनों की मदद से करगहर स्थित सीएचसी लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सासाराम के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, करगहर थाना क्षेत्र के पटवाडीह गांव से कृष्णा पासवान के घर से बारात झारखंड के छतरपुर गया था. शादी समारोह में शामिल होने के बाद सभी लोग क्रूजर कार पर सवार होकर वापस आ रहे थे. इसी दौरान जैसे ही वे सहुआर गांव के समीप पहुंचे उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे चाट में पलट गई.. जिससे उसमें सवार नंद किशोर पासवान, अमित पासवान, मनोज पासवान, राहुल कुमार, विक्रमा पासवान सहित अन्य लोग घायल हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here