रोहतास: बाइक व मोबाइल लूटकांड मामले में 4 गिरफ्तार, लूट की बाइक व मोबाइल बरामद

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के सासाराम-आरा स्टेट हाइवे पर बाइक लूट मामले में पुलिस ने 48 घंटे बाद चार अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने लूटी गई बाइक और मोबाइल भी बरामद कर ली है. साथ ही रिवाल्वर भी बरामद किया गया है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए सासाराम एसडीपीओ दिलीप कुमार ने गुरुवार को बताया कि बीते 5 फरवरी 2024 की रात नोखा थाना क्षेत्र के रूपीपुर गांव के कृष कुमार बाइक से गांव लौट रहा था. इसी क्रम में सासाराम-आरा स्टेट हाइवे पर खराड़ी पुल के पास उससे दो बाइक पर सवार 5 अपराधकर्मियों ने बाइक और रूपये लूट की घटना को अंजाम गया था. उक्त मामले के उद्भेदन और गिरफ्तारी के लिए नोखा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया.

पुलिस ने मामले में गुप्त सूचना पर अगरेर थाना क्षेत्र के सोनू कुमार उर्फ राजा को गिरफ्तार किया. इनके पास से ही लूट की बाइक बरामद हुई. उक्त गिरफ्तार अपराधकर्मी की निशानदेही पर अगरेर थाना क्षेत्र निवासी साहेब कुमार एवं निर्मल कुमार उर्फ भोला पासवान को लूट की घटना में प्रयुक्त बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया. उक्त मामले में सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ऋषिकेश सिंह उर्फ रहा को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से एक रिवाल्वर और लूट की मोबाइल सहित तीन मोबाइल बरामद किया गया है. एसडीपीओ ने कहा उक्त कांड के अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हो.

बता दें कि 5 फरवरी 2024 की रात नोखा थाना क्षेत्र के रूपीपुर गांव के सुरेंद्र कुमार का पुत्र कृष कुमार एक शादी समारोह से बाइक से गांव लौट रहा था. इस क्रम में वह खराड़ी पुल के पास पहुंचा तो कुछ युवक बाइक के साथ खड़े थे. पुल पर जैसी ही बाइक पहुंची लाठी-डंडे से उसपर हमला कर दिया और बाइक एवं मोबाइल छीनकर भाग निकले थे. पीड़ित के आवेदन के आधार पर 6 फरवरी को प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here