रोहतास: बस की चपेट में आने से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दूसरा घायल; स्कूल जाने के दौरान घटी घटना

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के खराड़ी गांव के समीप सासाराम-आरा स्टेट हाइवे पर बुधवार को स्कूल जा रहे बाइक सवार शिक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. जबकि एक अन्य शिक्षक घायल हो गए. बताते हैं कि शिक्षक सासाराम से स्कूल लिए निकले थे, इसी क्रम में वे जैसे ही खराड़ी गांव के समीप पहुंचे, एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आ गए. इससे मौके पर ही उनकी मौत मौत हो गई.

मृतक शिक्षक की पहचान राजपुर थाना क्षेत्र के बकुलाखोह गांव निवासी भरत पाठक का 30 वर्षीय पुत्र पप्पू पाठक के रूप में की गई. जबकि घायल शिक्षक की पहचान रंगनाथ तिवारी के रूप में हुई. जुटे लोगों ने पुलिस और परिवार के लोगों को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया.

मृतक के परिवार के सदस्य बबलू पांडे ने बताया कि शिक्षक पप्पू पाठक सासाराम में ही रहते थे. सुबह वह सासाराम से राजपुर के मध्य विद्यालय पड़रिया में पढ़ाने के लिए जा रहे थे. इसी क्रम नोखा थाना क्षेत्र के खराड़ी के समीप तेज रफ्तार बस की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर सदर अस्पताल सासाराम पहुंचे मृतक के परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. नोखा थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि बस की चपेट में आ बाइक सवार शिक्षक की मौत हुई है. घटना के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने मौके से बस जब्त कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here