रोहतास: हाईवे पर ट्रक चालक से लूटपाट कर भाग रहे अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

रोहतास के नासरीगंज थाना क्षेत्र में ट्रक चालक से मारपीट कर रुपये, पर्स, ड्राइवरी लाइसेंस सहित अन्य कागजात छीनकर बाइक से भाग रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया. यह सफलता पुलिस को काराकाट थाना क्षेत्र के गोड़ारी बाजार में मिली.

इस संबंध में प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बिक्रमगंज एसडीपीओ कुमार संजय ने बताया कि बीती रात 12 बजे के बाद नासरीगंज थाना क्षेत्र इटिम्हा में एक ट्रक चालक से तीन बाइक पर सवार 6 अपराधकर्मियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. ट्रक का शीशा तोड़ ट्रक चालक के साथ मारपीट कर रूपये, पर्स और कागजात लूट लिए थे. ट्रक चालक द्वारा घटना की जानकारी नासरीगंज थाना की पुलिस को दी गई.

कहा कि हाइवे पर घटी वारदात की गंभीरता को देखते हुए काराकाट थानाध्यक्ष और नासरीगंज थानाध्यक्ष के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. विशेष टीम द्वारा ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू की गई. मामले में तीन अपराधकर्मियों को लूट की रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार अपराधकर्मियों में काराकाट थाना क्षेत्र के किशुनाथडीह गांव निवासी 20 वर्षीय विशाल कुमार, 22 वर्षीय विकास कुमार एवं बिक्रमगंज के आस्कामिनी नगर निवासी 21 वर्षीय प्रिंस कुमार शामिल हैं. इनके पास से दो बाइक और तीन मोबाइल भी जब्त किया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि वारदात में शामिल तीन अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here