रोहतास: देसी व विदेशी शराब की खेप के साथ चार वाहन जब्त, चार गिरफ्तार

रोहतास जिला के अलग-अलग जगहों से पुलिस ने छापेमारी कर 809.55 लीटर देशी व विदेशी शराब की खेप के साथ तीन कार एवं एक टाटा मैजिक को जब्त कर लिया. इसके अलावा चार तस्करों को भी पकड़ा गया है. इसे लेकर अलग-अलग केस दर्ज किया गया है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए मंगलवार को एसपी आशीष भारती ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शिवसागर, दिनारा, भानस एवं नासरीगंज थाना क्षेत्र में भारी मात्रा में शराब का पविहन किया जा रहा है. संबंधित थानाध्यक्षों एवं एएलटीएफ टीम को तत्काल कार्रवाई कर छापेमारी का निर्देश दिया गया.

उन्होंने बताया कि शिवसागर थाना की पुलिस ने जीटी रोड बाइपास में कार से 85.25 लीटर विदेशी शराब बरामद किया. साथ उसमें सवार डेहरी नगर थाना के भेड़िया निवासी राहुल कुमार व शिवसागर थाना के मोरसराय निवासी नारायण सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

इसी तरह दिनारा थाना की पुलिस ने बरियारपुर पेट्रोल पंप के पास से एक कार के डिक्की से 360 लीटर माल्टा शराब बरामद करते हुए कार सवार डेहरी नगर थाना के महादेवा निवासी रविरंजन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि भानस थाना की पुलिस ने मंझौली गेट के पास चेकिंग के दौरान टाटा मैजिक में छिपाकर ले जा रहे 120.96 लीटर विदेशी शराब को जब्त करते हुए नईमुद्दीन खलीफा को गिरफ्तार किया गया है.

वही नासरीगंज थाना की पुलिस ने कार में छिपाकर ले जा रहे 189.4 लीटर विदेशी शराब को जब्त किया है. हालांकि कार छोड़ चालक व तस्कर भागने में सफल रहे. एसपी ने बताया कि चारों गिरफ्तार शराब माफियाओं ने शराब तस्करी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है तथा उनकी निशानदेही पर अन्य शराब माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Leave a Reply