रोहतास: लूटी गई धान लोड ट्रैक्टर बरामद, दो गिरफ्तार

रोहतास जिले में पुलिस ने धान लोडेड ट्रैक्टर लूट कांड का उद्भेदन किया है. लूटी गई धान लोडेड एक ट्रैक्टर को 24 घंटे के अंदर बरामद करते हुए घटना में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. एसपी आशीष भारती ने अपने कार्यालय में शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में इस बाबत जानकारी दी. 

एसपी ने बताया कि सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच दो पर बगीचा रेस्टोरेंट के पास गत 9 दिसंबर को धान लदे एक ट्रैक्टर को अपराधकर्मियों ने लूट लिया था. मामले को गंभीरता से लेते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया. इसी क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि लूटी गई ट्रैक्टर को अनलोड कर राजपुर की ओर लेकर भाग रहा है. उन्होंने बताया कि सूचना पर विशेष टीम ने राजपुर थाना के सहयोग से राजपुर थाना क्षेत्र से अनलोड ट्रैक्टर को बरामद किया गया तथा घटना में शामिल अभियुक्त डिहरी मुफस्सिल के नरसिह बिगहा निवासी रवि राम को हिरासत में लिया गया.

एसपी ने बताया कि हिरासत में लिये गये अभियुक्त ने इस घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार करते हुए अन्य अभियुक्तों की संलिप्ता के बारे में बताया. जिसके निशानदेही पर उसके घर से उसका मोबाइल बरामद किया गया तथा घटना में संलिप्त एक अन्य अभियुक्त नरसिह बिगहा निवासी ओम प्रकाश उर्फ अट्ठा को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि गिफ्तार दोनों अभियुक्तों के निशानदेही पर लूटी गई धान की बोरा को डेहरी मुफस्सिल के महादेवा गांव के पश्चिम खंडहरनुमा मकान से बरामद किया गया.

Leave a Reply