रोहतास पहुंची नागालैंड पुलिस, संयुक्त कार्रवाई में जालसाजी करने वाला आरोपी गिरफ्तार; नागालैंड पुलिस ले गई अपने साथ

जालसाजी मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए नागालैंड की पुलिस रोहतास पहुंची. रोहतास पुलिस की सहायता से उक्त जालसाज को डेहरी के गांधी नगर से गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने रविवार को बताया कि एक व्यक्ति मंडोक फोम दीमापुर नागालैंड द्वारा सड़क निर्माण उपकरण के आपूर्ति के लिए विजय कुमार यादव के बैंक खाते में ग्यारह लाख दस हजार रुपए दिया था. दिया गया था.

लेकिन, विजय कुमार यादव द्वारा सड़क निर्माण उपकरण की आपूर्ति नहीं की किया गया और ना हीं रकम को वापस किया गया. इस संबंध में वादी द्वारा 12 अप्रैल 2021 को पूर्वी पुलिस थाना दीमापुर, नागालैंड में प्राथमिकी दर्ज कराया गया था. मामले की जांच के क्रम में नागालैंड पुलिस को उक्त व्यक्ति के डेहरी नगर थाना क्षेत्र में छुपे होने की सूचना मिली. उक्त सूचना के संदर्भ में नागालैंड पुलिस की टीम एसपी आशीष भारती से संपर्क कर सहयोग करने का अनुरोध किया.

जिसके बाद एसपी द्वारा उक्त अपराधकर्मी के गिरफ्तारी के लिए डेहरी थानाध्यक्ष को नागालैंड पुलिस के साथ संयुक्त रूप से छापेमारी करने का निर्देश दिया. इसी क्रम में गुप्त सूचना पर उक्त कांड के प्राथमिकी अभियुक्त विजय कुमार यादव को डेहरी नगर थाना एवं नागालैंड पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से छापेमारी कर रविवार को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त के द्वारा इस कांड में जालसाजी कर रुपए का गबन करने की बात स्वीकार किया गया है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त के अग्रतर कार्रवाई के लिए नियमानुसार नागालैंड पुलिस टीम को सुपुर्द कर दिया गया है.

Leave a Reply