रोहतास में NCB की बड़ी कार्रवाई, बस से लाखों की हेरोइन बरामद, झारखंड के दो तस्कर गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

रोहतास जिले में एनसीबी पटना की टीम ने हेरोइन की बड़ी खेफ बरामद करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों तस्कर संजीत कुमार मिश्रा और संजय कुमार महतो झारखंड के चतरा के निवासी हैं. यह दोनों 390 ग्राम हेरोइन लेकर उसे बक्सर में सप्लाई करने जा रहे थे. पटना से आई एनसीबी की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार की रात बिक्रमगंज के तेंदुनी चौक पर बस रुकवा कर दोनों तस्करों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया. सूत्रों के मुताबिक तस्करों के पास बरामद 390 ग्राम हेरोईन की कीमत लाखों में है.

सोमवार रात इसकी जानकारी देते हुए रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि पटना की एनसीबी की टीम ने बिक्रमगंज ने तेंदुनी चौक पर यह कार्रवाई की है. इसमें रोहतास पुलिस के द्वारा सभी प्रकार की जरूरी सहयोग दी गई. गिरफ्तार दोनों आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें रिमांड पर भेज दिया गया है. एनसीबी की टीम दोनों तस्करों को लेकर पटना गई है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एनसीबी हेरोइन तस्करों को लगातार ट्रैक कर रही थी. जैसे ही बस बिक्रमगंज के तेंदुनी चौक पहुंची, बस में छापेमारी कर जांच शुरू की गई और दोनों तस्करों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. बताते हैं कि दोनों का तार अंतरराज्यीय तस्करी से जुड़ा है और दोनों हेरोइन सप्लाई का काम करते है. उनके मोबाइल भी जब्त किए गए है, जिससे पता चलेगा कि ये बक्सर में किसको हेरोइन की आपूर्ति करने वाले थे.

Leave a Reply