रोहतास: लूट के दौरान ट्रक खलासी की हत्या मामले में एक गिरफ्तार, लूट की आधी रकम बरामद

काराकाट थाना क्षेत्र के सिकरियां गांव के समीप दो दिन पूर्व लूटपाट के दौरान खलासी की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में खलासी के परिजन ने मामला दर्ज कराया था. एसपी के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि भूषण सिंह, काराकाट थाना व अन्य पुलिस पदाधिकारी की टीम बनाकर छापेमारी की जा रही थी.

इस दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना पर आरोपित सिकरियां निवासी गुंजन कुमार को 48 घंटे के अंदर अमझोर थाना के चितौली गांव से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार अपराधी की आपराधिक इतिहास खंघाल रही है. बिक्रमगंज एसडीपीओ ने बताया कि अपराधी के पास से पुलिस ने लूट के दो हजार 350 रुपये व मोबाइल बरामद किया गया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

विदित हो कि आरा से खाली ट्रक नासरीगंज की ओर आ रहा था. इसी दौरान सिकरिया गांव के समीप आधी रात में ट्रक में कुछ खराबी आ गई. ट्रक का चालक गाड़ी सड़क किनारे खड़ी कर मैकेनिक लाने के लिए चला गया था. गाड़ी की रखवाली के लिए खलासी अनु सिंह उसी में सो रहा था. इसी दौरान कुछ अज्ञात हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और खलासी से लूटपाट करने लगे. इसका विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे खलासी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. गोली मारने के बाद अपराधी खलासी के पास से पांच रुपये लूट फरार हो गए थे.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here