रोहतास: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक वृद्ध की मौत, दो युवक घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के सासाराम-आरा मुख्य पथ पर खरारी पुल के समीप बुधवार को अज्ञात स्कॉर्पियो के धक्के से एक वृद्ध की घटनास्थल पर ही मौत ही हो गई. मृतक की पहचान दक्षिणी ग्राम पंचायत के बिसनी खुर्द गांव निवासी 60 वर्षीय सच्चिदानंद प्रसाद के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सच्चिदानंद प्रसाद अगरेर से बाजार में सामान की खरीदारी कर वापस अपने घर जा रहे थे, तभी खरारी पुल के समीप एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उनको टक्कर मार दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के बाद स्कॉर्पियो चालक स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने घटना की सूचना नोखा थाना को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

जबकि, कोचस में सासाराम-चौसा पथ पर पेट्रोल पंप के समीप बुधवार को एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया. जिन्हें स्थानीय लोगों ने पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here