रोहतास: तुतला भवानी कुंड में नहाने के दौरान डूबा युवक, तलाश जारी; नौबतपुर से भाई व दोस्तों के साथ आया था घूमने

रोहतास के तिलौथू थाना क्षेत्र में कैमूर पहाड़ी के गोद में बसे तुतला भवनी कुंड में रविवार को एक युवक डूब गया. युवक की खोजबीन जारी है, जो पटना जिला अंतर्गत नौबतपुर थाना क्षेत्र के बादीपुर गांव के किशोर सिंह का पुत्र 28 वर्षीय रवि कुमार बताया जाता है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कई लोग खतरनाक एरिया में स्नान कर रहे थे.

उसी दौरान पुलिस कर्मी द्वारा स्नान कर रहे लोगों को बाहर आने के लिए कहा गया. जब लोग बाहर नहीं आये, तो पुलिस ने मजबूरन लाठी लेकर उस एरिया में गई. इससे घबराकर उक्त युवक कुंड में गिर पड़ा. उसे तैरने नहीं आता था और वह डूब गया. युवक दो भाई हैं. दोनों भाई व दोस्तों के साथ में नौबतपुर से तुतला भवानी आये थे. घटना के बाद छोटा भाई का रो-रो कर बुरा हाल है.

बता दें कि तुतला भवानी कुंड के उक्त घटना वाले जगह में स्नान करना मना है. सुरक्षा के लिए से पांच महिला और दस पुरुष सुरक्षा कर्मी ड्यूटी पर तैनात किये गये हैं. सुरक्षा के लिए खतरा से जुड़ा बोर्ड लगाया गया है और कुंड में रस्सी से बैरिकेडिंग भी की गई है. अमूमन रविवार का दिन सैलानियों का भीड़ ज्यादा होता है. इस कारण इस तरह का हादसा होने की सम्भावना अत्यधिक होती है. इस मानसून में यह पहली घटना है. सीओ भारतेंदु कुमार ने बताया कि डूबे हुए युवक की खोजबीन के लिए आरा से एसडीआरएफ की टीम तुतला धाम पहुंच गई है. खोजबीन जारी है.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here