रोहतास में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दंपति समेत तीन की मौत, एक घायल

रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में रविवार दंपति समेत तीन लोग घायल हो गए. जबकि एक घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पहली घटना अमवलिया गांव के समीप की है, जहां सासाराम-चौसा सड़क पर एक पिकअप वैन ने बाइक सवार दंपती को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर के बाद उनकी बाइक सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गयी और दोनों गहरे पानी में गिर गए. दोनों की डूबने से मौत हो गई.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के भदौला निवासी नारायण सिंह व उनकी पत्नी 40 वर्षीय बिंदा देवी बाइक से सिगवां धर्मपुरा में एक रिश्तेदारी में जा रहे थे. तभी अमवलिया गांव स्थित ब्रम्हस्थान के समीप सासाराम की ओर से आ रही एक पिकअप वैन ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार दंपती सड़क किनारे पेड़ से टकराकर बुरी तरह घायल हो गए और बेहोशी की हालत में गहरे पानी में जा गिरे.

घटना को अंजाम देने के बाद चालक पिकअप वैन लेकर फरार हो गया. काफी देर बाद रास्ते से जा रहे राहगीर ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से दंपती को पानी से बाहर निकाला. उसके बाद दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल सासाराम के ट्रामा सेंटर में लाया गया. जहां चिकित्सक ने पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दंपती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दूसरी घटना करगहर थाना क्षेत्र की ही है, जहां पटवाडीह गांव के समीप सड़क दुर्घटना में महिला की मौत हो गई. जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के तेन्दुआं निवासी रिपु यादव अपनी पत्नी 30 वर्षीय संजू देवी के साथ बाइक से कोचस थाना क्षेत्र के बलथरी गांव में दांत दर्द का झाड़ फूंक कराने लेकर जा रहे थे.

इस बीच पटवाडीह गांव के समीप अनियंत्रित वाहन की ठोकर से ब्रेकर पार करने के दौरान दोनों सड़क पर दूर जा गिरे. ग्रामीणों ने पति-पत्नी को पीएचसी पहुंचाया. चिकित्सकों ने महिला के सिर में गंभीर चोटे होने के कारण सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया. एंबुलेंस से अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here