रोहतास: एनएच पर आम लदे पिकअप ने ईंट लदे ट्रैक्टर में पीछे से मारी टक्कर, तीन घायल; ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण हुआ हादसा

रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के मोहनिया-आरा एनएच पर रविवार को आम लदे अनियंत्रित पिकअप ने ईंट लदे ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए और ट्रैक्टर का ट्रॉली भी पलट गया.

बताते हैं कि पिकअप छतरपुर मंडी से आम लादकर बक्सर जिले के डुमरांव में जा रहा था, तभी एनएच पर कोचस थाना क्षेत्र के लहेरी गांव के समीप चालक को अचानक झपकी आ गई. इसके बाद पिकअप बेकाबू होकर आगे जा रहे ईंट लदे ट्रैक्टर से जा टकराया. जिससे पिकअप का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. पिकअप में लदा आम सड़क पर बिखर गया.

घटना में ईंट लदे ट्रैक्टर का ट्रॉली भी गिर गया. जबकि पिकअप चालक मोहम्मद इजराइल गंभीर रूप से घायल हो गया है. पिकअप के खलासी और ट्रैक्टर चालक को भी गंभीर चोंटे लगी है. सूचना पर पहुंची कोचस थाना की पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से तीनों घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई. जहां पिकअप चालक को प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल सासाराम ले रेफर कर दिया गया. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त पिकअप और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here