रोहतास में बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने 3 चोरों को किया गिरफ्तार, 5 बाइक व हथियार बरामद

रोहतास पुलिस ने सोमवार को एक बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है, उनके पास से चोरी के पांच बाइक बरामद किए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने बताया कि 10 एवं 11 जून को चेनारी थाना क्षेत्र में विभिन्न स्थानों से दो बाइकें चोरी हुई थी, जिसकी प्राथमिकी संबंधित लोगों द्वारा दर्ज कराई गई थी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने चेनारी थानाध्यक्ष की अध्यक्षता में विशेष टीम का गठन किया गया। एसपी ने बताया कि टीम द्वारा लगातार छापेमारी कर बाइक चोरी के एक सदस्य चेनारी के पीठीयांव गांव निवासी बब्लू पासवान को गिरफ्तार किया। कड़ाई से पूछताछ में इनके पास से चोरी का एक बाइक बरामद किया गया। इनकी निशानदेही पर शिवसागर के आलमपुर गांव में छापेमारी कर लव पटेल को गिरफ्तार किया गया। इनके घर से एक चोरी का बाइक बरामद किया गया, बरामद बाइक चेनारी थाना क्षेत्र के डोईया गांव से 11 जून को चोरी किया गया था।

उन्होंने बताया कि इसके बाद बड्डी थाना के विश्रामपुर गांव में छापेमारी कर अविनाश पासवान को गिरफ्तार किया गया। इनके घर से एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। अविनाश पासवान के निशानदेही पर बड्डी ओपी क्षेत्र के डोमरखोह जंगल से एक बाइक को बरामद किया गया, जो चेनारी थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव से 10 जून को चोरी किया गया था। उपरोक्त के निशानदेही पर चोरी का तीन और बाइक बरामद किया गया।

एसपी ने कहा कि उपरोक्त अपराधकर्मियों के द्वारा उपरोक्त कंद में अपनी-अपनी संलिप्ता स्वीकार करते हुए चेनारी थाना क्षेत्र के अलावा 11 जून 2022 को मोहनिया थाना क्षेत्र में भी बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया गया है। एसपी ने कहा कि इनकी निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। कहा कि छापेमारी में शामिल पुलिस अधिकारियों एवं कर्मियों को पुरस्कृत किया जा रहा है।

Leave a Reply