रोहतास पुलिस ने अंतरराज्यीय शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, 8 हजार लीटर शराब बरामदगी मामले में पुलिस की तलाश

रोहतास पुलिस ने कोचस थाना क्षेत्र अंतर्गत शराब कांड का फरार एक अंतरराज्यीय शराब तस्कर को यूपी के रामपुर से गिरफ्तार किया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी विनीत कुमार ने बुधवार को बताया कि कोचस थाना क्षेत्र में जून 2021 में शराब की बड़ी खेप बरामद किया गया था. उक्त कांड में लगभग 7983.360 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया था.

मामले में शराब कारोबारी के खिलाफ कांड संख्या 79 /21 दर्ज किया गया था. मामले में अंतरराज्यीय तस्कर के संलग्न होने की बात सामने आई थी. जिसके बाद गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था. विशेष टीम को गुप्त सूचना मिली कि उक्त कांड में संलिप्त अपराधी यूपी के रामपुर जिले के शहनादनगर थाना क्षेत्र में रह रहा है. जिसके बाद पुलिस ने यूपी के रामपुर जिले के शहनादनगर थाना क्षेत्र के चमरौआ चौक पर छापेमारी कर शराब तस्कर नासिर खान को गिरफ्तार किया.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर ने उक्त कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उक्त शराब कारोबारी के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है. बताया कि स्थानीय स्तर पर 12 अपराधकर्मियों को मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज चुका है. अंतरराज्यीय कनेक्शन को देखते हुए अन्य गिरफ्तारी के लिए यूपी एवं हरियाणा में छापेमारी किया जा रहा है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here