रोहतास: शराब के नशे में धुत हवाई फायरिंग करते युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पिस्टल व जिंदा कारतूस बरामद

रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के बिक्रमगंज-आरा मुख्य पथ पर बजाज एजेंसी के समीप शनिवार की रात पुलिस ने एक युवक को एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. प्रभारी थानाध्यक्ष कुसुम कुमार केशरी ने बताया कि संध्या गश्ती दल बिक्रमगंज से मोहनी की ओर जा रहा था.

इसी दौरान आरा रोड में बजाज मोटरसाइकिल एजेंसी के पास खड़ी एक स्वीफ्ट डिजायर कार के पास दो युवकों को हवाई फायरिंग करते देखा गया. जैसे ही पुलिस की गाड़ी वहां पहुंची, एक युवक कार में बैठकर आरा की तरफ भाग निकला, जबकि एक अन्य पैदल कार की दिशा में भागने लगा. जिसे खदेड़कर पकड़ लिया गया. पकड़ा गया युवक नशे में धूत्त था. गिरफ्तार युवक भोजपुर जिले के तरारी प्रखंड के मिश्रकर्मा निवासी उमाशंकर मिश्र के 28 वर्षीय पुत्र पुरूषोत्तम मिश्र उर्फ छोटू मिश्र बताया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक शराब के नशे में धुत था. उसके पास से एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. जबकि घटना स्थल से एक पिस्टल का खोखा मिला है. गिरफ्तार युवक से पूछताछ किया जा रहा है और उसके निशानदेही पर अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रह है. वहीं पुलिस गिरफ्तार छोटू मिश्रा का अपराधिक इतिहास भी कर रही है. एसपी ने बताया कि इस दल में शामिल पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जायेगा.

Leave a Reply