भोजपुर के तीन अपराधियों को रोहतास पुलिस ने किया गिरफ्तार, नगद व मोबाइल लूट कर भागने के दौरान पुलिस ने पीछा करके पकड़ा

रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के चौगाई व पांडेडिहरी के बीच नहर पर सुनसान स्थान पर एक मैजिक चालक से मारपीट कर पैसा व मोबाइल लूट मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीछा करके घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से लूटे हुए पैसे एवं मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

बताया जाता है कि चौराई गांव निवासी सरोज कुमार अपने मैजिक पर सेंटरिंग का सामान लेकर नहर के किनारे पथ से सकला गांव जा रहे थे। जहां बाइक पर सवार तीन लोगों ने गाड़ी रोकर उनके साथ मारपीट करते हुए नकदी और मोबाइल छीन लिया। पीड़ित के द्वारा तत्काल काराकाट पुलिस को सूचना दी गई। काराकाट थानाध्यक्ष ने गश्ती टीम को मामले की जानकारी दी। गश्मी टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधकर्मियों का पीछा किया और पाण्डेय डिहरी गांव के पास भाग रहे तीनों बाइक सवारों को पकड़ लिया।

एसडीपीओ शशिभूषण ने बताया कि गिरफ्तार अपराधकर्मियों में 24 वर्षीय छोटू तिवारी, 20 वर्षीय मनीष कुमार एवं 23 वर्षीय रितूरंजन सिंह शामिल हैं। तीनो भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र के करथ गांव के रहने वाले हैं। इनके पास लूटे गए रुपए एवं मोबाइल जब्त कर लिया गया है। लूट में प्रयोग की गई बाइक को भी जब्त किया गया है। इनसे पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here