डेहरी: पूर्व विधायक प्रदीप जोशी समेत छह पर प्राथमिकी दर्ज, बिना अनुमति डीजे बजाने पर पुलिस ने की कार्रवाई

डेहरी शहर में धार्मिक जुलूस में डीजे बजाने के मामले में नगर थाने की पुलिस ने बुधवार की रात एक बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने पूर्व विधायक प्रदीप जोशी एवं डीजे संचालक समेत छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है।
एसपी विनित कुमार ने बताया कि बिना अनुमति के डीजे बजाने पर डेहरी नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। कहा कि किसी भी धार्मिक जुलूस में डीजे उपयोग करने वाले पर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के अनुसार, बुधवार को चल कांवरिया शिव के धाम के तहत राष्ट्र सेवा दल के बैनर तले पूर्व विधायक प्रदीप जोशी के नेतृत्व में धार्मिक जुलूस निकाला गया था। जिसमें डीजे बज रहा था। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी द्वारा मना करने पर भी डीजे बंद नहीं किया गया। जिसके बाद पुलिस ने पूर्व विधायक प्रदीप जोशी, देवशरण चौधरी, शशि कुमार, डीजे मालिक, डीजे संचालक व ट्रैक्टर मालिक समेत अन्य पर पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बताते हैं कि एसडीएम द्वारा एक लाउडस्पीकर की अनुमति का उल्लंघन करके डीजे के साथ जुलूस निकाला है। जबकि एसएचओ ने फोन पर भी हिदायत दी थी, फिर भी नहीं माने। एसपी ने कहा कि इस तरह की गतिविधि के लिए पुलिस जीरो टॉलरेंस की नीति पर चलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here