रोहतास में ट्रक लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार; लूटे गए ट्रक को बेचकर खरीदा हुआ कार के साथ लूट में प्रयोग किया गया ट्रक बरामद

रोहतास में पुलिस ने सोमवार को अंतरजिला ट्रक लूट गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी विनीत कुमार ने बताया कि बिक्रमगंज थाना क्षेत्र में ट्रक लूटकांड मामले का उद्भेदन करते हुए तीन अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि लूट में इस्तेमाल किए गए ट्रक एवं इंडिगो कार को बरामद किया गया है.

एसपी ने बताया कि यूपी के आजमगढ़ से नासरीगंज बालूघाट जाने के क्रम में गत 17 जून को बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के डेहरी रोड में धारूपुर गांव के पास 14 चक्का ट्रक नंबर को दस चक्का ट्रक से ओवरटेक कर रोका गया था. रोकने के बाद 10 चक्का ट्रक में सवार चार अपराधियों के द्वारा 14 चक्का ट्रक के चालक एवं खलासी के साथ मारपीट कर उन्हें बंधक बनाकर उनके ट्रक को लूट फरार हो गए थे. मामले में बिक्रमगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

एसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए काण्ड के उद्भेदन एवं गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था. विशेष टीम ने मामले में अनुसंधान के क्रम में कार्रवाई करते हुए भोजपुर के नारायणपुर थाना क्षेत्र के सितुहारी गांव निवासी अपराधकर्मी सतीश कुमार को गिरफ्तार किया गया. उसकी निशानदेही पर नारायणपुर थाना क्षेत्र के ही भलुनी गांव निवासी पप्पू कुमार एवं संजय कुमार को गिरफ्तार किया गया.

इनके पास से लूट में प्रयोग किया गया 10 चक्का ट्रक एवं चार मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया है. लूटे गए ट्रक को बेचकर अपराधकर्मियों ने एक इंडिगो कार खरीदी थी, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. एसपी ने बताया कि लूटे गए ट्रक की बरामदगी एवं वारदात में शामिल अन्य एक अन्य अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here