बिक्रमगंज में काव नदी से मिला लापता किशोरी का शव, संझौली जाने के दौरान हुई थी लापता; जांच में जुटी पुलिस

फाइल फोटो

रोहतास जिले के संझौली थाना क्षेत्र के चैता इंग्लिश गांव से लापता 14 वर्षीय किशोरी का शव सोमवार को पुलिस ने बिक्रमगंज थाना क्षेत्र में कांव नदी से बरामद किया है. मृत बच्ची सबीदा खातून चैता इंग्लिश गांव के मुमताज अंसारी की पुत्री है, जो शनिवार से लापता थी.

संझौली थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि शनिवार को दोपहर में वह गांव से संझौली आने के क्रम में लापता हो गई थी. जिसे लेकर पिता द्वारा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. सोमवार को उसका शव बिक्रमगंज थाना के डिहरा गांव के पास कांव नदी से बरामद किया गया है.

वरीय अधिकारियों के निर्देश पर पहुंची संझौली पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया. लापता होने बाद अचानक मिली शव से कई तरह की चर्चाएं है. कुछ लोगों का कहना है कि वह नदी में फिसल कर गिर गई होगी और गहरे पानी में जाने से उसकी मौत हो गई होगी.

दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि उसकी हत्या की गई है. हालांकि परिजनों द्वारा गुमशुदगी को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. जिसके आधार पर पुलिस द्वारा प्राथमिकी कर घटना की जांच की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद है किशोरी का मौत का कारण स्पष्ट होगा.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here