सासाराम शहर की मुख्य सड़कों पर लगा रहा महाजाम, घंटों परेशान रहे लोग

सासाराम-आरा व शहर की पुरानी जीटी रोड पर सोमवार को भी महाजाम रहा. दोनों सड़कों पर वाहन तो दूर लोगों को पैदल चलने में भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. पोस्ट ऑफिस चौक, करगहर मोड़ व लोहिया चौक पर जाम छुड़ाने का पुलिस प्रयास करती रही. लेकिन, उन्हें सफलता नहीं मिल रही थी.

लोगों का कहना है कि रविवार छुट्‌टी के बाद सोमवार के दिन अचानक शहर के मुख्य दोनों सड़क पर वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी देखी गई, जिस कारण शहर के मुख्य पोस्ट ऑफिस चौराहे से लेकर गौरक्षणी एवं करगहर मोड़ के आसपास सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई. वाहनों की पोस्ट ऑफिस चौक, गौरक्षणी व करगहर मोड़ पर ट्रैफिक व्यवस्था को ठप की सूचना पर अनुमंडल प्रशासन की टीम ने पहुंचकर घंटों मशक्कत के बाद सड़क से जाम को हटाया.

बता दें कि शहर के पोस्ट ऑफिस चौक पर पूर्व की तरह ही यातायात व्यवस्था एक बार फिर ध्वस्त होता हुआ दिख रहा है. जिस कारण सासाराम शहर के जाम की समस्या फिर पूर्ववत हो गई है. हालांकि जिला प्रशासन व नगर निगम ने शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए कई ठोस कदम भी उठया है. लेकिन सड़क पर जाम लगने के बाद पुलिस द्वारा सक्रियता नहीं दिखाया जाता.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here