रोहतास: एनएच से ट्रक लेकर फरार हुए लुटेरे

फाइल फोटो

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के एनएच दो पर टॉल प्लाजा से पूरब व अऊवां गेट के बाद 14 चक्का ट्रक चोरी का मामला सामने आया है. मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. बताते हैं कि ट्रक चालक किसी काम से ट्रक से बाहर उतरा, लेकिन गलती से चाभी ट्रक में छोड़ दिया. जब वह वापस लौटा तो ट्रक गायब था. ट्रक मालिक नवनीत कुमार सिंह छिंदवाड़ा मध्य प्रदेश का है. ट्रक का नंबर MP28H1780 है और ट्रक पर सिंह ब्रदर्स लिखा है.

नवनीत सिंह के म्मुताबिक उनका चालक गाड़ी लेकर भागलपुर जा रहा था, यहां वह टॉल प्लाजा के समीप ट्रक लगा कर कुछ सामान खरीदने के लिए लिए उतरा. जब तक वह लौटा ट्रक गायब था. जिसका थाने में आवेदन दिया गया है. ट्रक चालक भोला राम ने बताया कि वह ट्रक से कुछ सामान लेने उतरा और जब लौटा तो ट्रक गायब था, तब उसने मालिक को इसकी सूचना दी.

विदित हो कि शिवसागर थाना क्षेत्र में एनएच पर ट्रक लूट गिरोह सक्रिय है. गत सप्ताह सात दिन पूर्व थाना क्षेत्र के पखनारी गांव के पास से चालक, सहचालक सहित तीन लोगों को हथियार से लैस अपराधियों ने अगवा कर एक ट्रक पर लदे 31 क्विंटल चावल को ट्रक सहित लेकर फरार हो गए थे. उक्त चावल लदे ट्रक को पुलिस ने 5 दिन बाद भोजपुर से बरामद किया था.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here