रोहतास में लूट के 24 घंटे के भीतर लूट की रकम के साथ अपराधी गिरफ्तार, बैंक से निकासी कर लौट रहे व्यक्ति से लूट की घटना का दिया था अंजाम

रोहतास जिले में पुलिस ने कछवा थाना क्षेत्र में बैंक से लौट रहे व्यक्ति के साथ लूटकांड का 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए अपराधी को गिरफ्तार किया है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए शुक्रवार को बिक्रमगंज के एसडीपीओ शशि भूषण सिंह ने बताया कि गुरुवार दोपहर जानकारी मिली कि कछवा थाना अंतर्गत लेवा-भरहेता सड़क पर भरहेता गांव के सोती के समीप एक व्यक्ति के साथ लूट हुई है. पंजाब नेशनल बैंक की सकला शाखा से पैसा निकालकर आने के क्रम में अपराधी ने 30 हजार रुपए लूट लिए थे. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम गठित की गई.

तकनीकी आधार पर जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली की लूट की वारदात को काराकाट थाना के पांडेय डिहरी गांव के युवक ने अंजाम दिया है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर 19 वर्षीय युवक सन्नी कुमार को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसके पास से लूट की रकम में से 24 हजार रुपए और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद किया गया है. एसडीपीओ ने कहा कि 24 घंटे के अंदर काण्ड का उद्भेदन किया गया है. पुलिस टीम को पुरस्कृत करने के लिए एसपी को रिपोर्ट भेजा जाएगा.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here