करगहर: दहेज के लिए विवाहिता की हत्या मामले में फरार पति गिरफ्तार

करगहर के बड़हरी ओपी क्षेत्र के मऊडीहरा गांव में एक माह पूर्व विवाहिता की मारपीट कर हत्या के मामले में शुक्रवार को पुलिस ने फरार चल रहे मुख्य आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

इसकी जानकारी देते हुए बड़हरी ओपीध्यक्ष जितेन्द्र पंडित ने बताया कि करगहर थाना क्षेत्र के सिरिसियां निवासी की विजय कुमार चौधरी की 20 वर्षीय पुत्री निशा कुमारी की शादी दो वर्ष पूर्व बड़हरी ओपी के मऊडीहरा गांव निवासी गौरी शंकर सिंह के पुत्र राहुल कुमार सिंह के साथ संपन्न हुई थी. शादी के बाद ससुराल वाले दहेज को लेकर बार-बार मारपीट एवं प्रताड़ित कर रहे थे. इसी बीच एक माह पूर्व विवाहिता के साथ गाली-गलौज व मारपीट कर घायल कर दिया गया था. जिसके उपरांत उक्त विवाहिता की मृत्यु हो गई थी.

किसी व्यक्ति द्वारा घटना की सूचना पर मृतका के पिता अपने रिश्तेदार के साथ मऊडीहरा पहुंचे थे, जहां देखा था कि घर में बेटी का शव पड़ा है. जिसके गले में काला निशान था. मामले में मृतका के पिता ने मउडीहरा निवासी मृतका के पति राहुल कुमार सिंह के अलावे ससुर, सास, देवर व भसूर के साथ अन्य दो लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया था. मामले में पुलिस ने गुप्त सूचना पर पर छापेमारी कर मुख्य आरोपी मृतका के पति राहुल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थानाध्यक्ष ने कहा कि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here