रोहतास पुलिस की तत्परता: रोहतास में चोरी की गई स्कॉर्पियो पटना से बरामद, दो रफ्तार; चोरी में उपयोग की गई कार भी जब्त

रोहतास जिले के सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसा गांव से चोरी गई एक स्कॉर्पियो को पुलिस ने 6 घंटे के अंदर पटना से बरामद कर लिया है. पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले अंतर जिला गिरोह के दो सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ के अनुसार गिरोह के सदस्य वाहन चोरी करने के बाद नंबर प्लेट बदलकर उसे दूसरे जगह ले जाकर बेचने से लेकर अन्य कार्यों में उपयोग करते हैं.

सासाराम एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बुधवार को बताया कि चोरी की घटना में संलिप्त वाहन चोर भोजपुर के अजीमाबाद थाना क्षेत्र चिलहर गांव निवासी पुनम सिंह और पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी रोड नंबर दस निवासी नागेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है. चोरी गई स्कॉर्पियो एवं घटना में प्रयुक्त किए गए एक स्विफ्ट कार को श्रीसाई वाशिंग सेंटर पाटलीपुत्र से जप्त किया गया है. इसके अलावे दो मोबाइल को भी जप्त किया गया है.

एसडीपीओ ने बताया कि स्कॉर्पियो चोरी के संबंध में लखीसराय के सद्दाम अंसारी द्वारा तीन अक्टूबर को मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. मुफस्सिल थानाध्यक्ष धनंजय कुमार के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया था. टीम में एसआई नितेश कुमार, आरक्षी अमरेश कुमार, मनोज कुमार, धर्मदेव कुमार यादव व मुन्नी कुमारी को शामिल किया गया था. पकड़े गए गिरोह के अन्य सदस्य फिलहाल फरार हैं. उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here