पलामू के कुख्यात डॉन का हत्यारोपी श्वेतकेतु की रोहतास में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आधार कार्ड से हुई पहचान

रोहतास जिले के डेहरी थाना क्षेत्र के पाली पुल ओवरब्रिज के नीचे शुक्रवार को दिनदहाड़े हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. सड़क किनारे खड़े एक शख्स को अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उक्त व्यक्ति की पहचान आधार कार्ड से झारखंड के डाल्टेनगंज थाना क्षेत्र के हमीदगंज के स्टोन मिल के पास रहने वाले वेद प्रकाश के 32 वर्षीय पुत्र श्वेतकेतु के रुप में की गई है.

घटना के बाद डेहरी थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने अज्ञात शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. इस संबंध में डेहरी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि पाली पुल के नीचे युवक को गोली मारी गई है. उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. अज्ञात बाइक सवार अपराधी गोली मारकर मौके से फरार हो गए हैं. घटना के बारे में स्थानीय लोग पुलिस को कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.

सूत्र बताते हैं कि पलामू के गैंगस्टर कुणाल सिंह की 3 जून 2020 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड का आरोपी कुख्यात गैंगस्टर डब्लू सिंह पर लगा था. श्वेतकेतु उर्फ चंगु पर भी कुणाल सिह हत्याकांड में शामिल रहने का आरोप है. हत्या के आरोप में चंगु को पुलिस ने 14 जून 2020 को गिरफ्तार किया था. श्वेतकेतु दो मार्च 2021 को जमानत पर बाहर निकला था, तभी से ये डॉन के आदमियों के निशाने पर था. फिलहाल परिजनों को सूचना भेजी गई है. बड़ा सवाल है कि आरोपी डेहरी में किस मकसद से आया था और हत्या क्यों और किसने की. यह पुलिस के जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here