रोहतास में एनएच पर तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने बाइक में मारी टक्कर, पिता-पुत्री की मौत; प्रैक्टिकल की परीक्षा देकर घर लौटने के दौरान हुआ हादसा

रोहतास जिले में कोचस के परसथुआ सहायक थाना क्षेत्र के बरहुतीकला कला गांव के समीप एनएच-319 पर मंगलवार को सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्री की मौत हो गई है. बताया जाता है कि सड़क पार करते समय बाइक सवार पिता-पुत्री को तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही पिता की मौत हो गई. जबकि पुत्री की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई. मृतक की पहचान परसथुआ थाना क्षेत्र के करमछता गांव निवासी 50 वर्षीय राजेश्वर शर्मा और उनकी पुत्री 20 वर्षीय रानी कुमारी के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि राजेश्वर शर्मा अपनी बेटी रानी कुमारी को बरहुतीकला प्लस टू स्कूल में इंटर की प्रैक्टिकल परीक्षा दिलाने लाए थे. जहां से बाइक से अपने गांव वापस लौटने के लिए निकले थे, तभी सड़क पर चढ़ते ही मोहनिया की ओर से आ रही तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई. जुटे ग्रामीणों ने एनएच-319 को जाम कर दिया और मुआवजे को लेकर उच्च अधिकारियों को बुलाने की मांग किया. पुलिस-प्रशासन ने समझा-बुझा कर जाम को हटवाया. परसथुआ थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि घटनास्थल से फॉर्च्यूनर को जब्त करते हुए चालक को पकड़ लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here