रोहतास: युवती ने इंस्टाग्राम पर ब्लॉक किया तो प्रेम में पागल नाबालिग युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर गोली मारकर किया घायल, सभी गिरफ्तार

रोहतास जिले के दिनारा थाना की पुलिस ने 18 वर्षीय युवती को गोली मारकर घायल करने के आरोप में तीन नाबालिग मुख्य आरोपी समेत तीन अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए बिक्रमगंज एसडीपीओ कुमार संजय ने बताया कि बीते 12 मार्च को दिनारा थाना क्षेत्र के एनएच 30 पर फ्लाई ओवर के नीचे सरना मोड़ के समीप बाइक सवार दो लोगों के द्वारा खनिता गांव निवासी एक लड़की को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था. मामले में दिनारा थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज किया गया.

त्वरित कार्रवाई हेतु एसपी के निर्देश पर बिक्रमगंज एसडीपीओ के नेतृत्व एक टीम का गठन किया गया. जिसके बाद पुलिस ने उक्त नामजद प्राथमिकी अभियुक्तों के विरुद्ध छापेमारी के क्रम में विधि विरूद्ध बालक कुम्हौरा निवासी 17 वर्षीय अनिश कुमार सिंह उर्फ अनिश कुमार को निगरानी में लेकर गहन पूछ-ताछ किया गया. पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि उस लड़की से प्रेम करते था, किसी कारण लड़की ने मोबाइल नंबर और इस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया. जिसको लेकर में बहुत तनाव में रहने लगा. जिसके बाद अपने साथी विशुनपुरा निवासी 20 वर्षीय अशोक कुमार यादव एवं उनके दोस्त 20 वर्षीय दीपक कुमार के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर आज अभियुक्त अशोक कुमार यादव और दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने घटना में प्रयोग किए गए आर्म्स, गोली एवं बाइक को बरामद किया है.

बताया जाता है की कि खनिता निवासी उक्त छात्रा मेडिकल की तैयारी करने के लिए पटना में रहकर पढ़ाई करती है. जो घर में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने खनिता पहुंची थी. घटना के दिन अपने हाई स्कूल से सर्टिफिकेट लेने जा रही थी. ऑटो से उतरकर वह जैसे ही अंडरपास पार करते हुए सरना हाई स्कूल की ओर जाने के लिए मूड़ी थी. तभी वहां मौजूद मनचले युवक ने उसे रोककर बात करने का प्रयास किया. युवती ने जब मना किया तो उसने उसके उपर अपनी पिस्तौल तान दी. युवती जब नहीं डरी तो युवक ने दनादन दो गोलियां चलाई. जिससे घायल होकर वहीं गिर पड़ी. युवती के पीछे से एक और युवती जा रही थी जिसने शोर मचाया तो वहां जुटे स्थानीय लोग इलाज के लिए अस्पताल ले गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here