रोहतास में पिकअप और ऑटो की आमने-सामने टक्कर, मां-बेटे समेत तीन की दर्दनाक मौत

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के सासाराम-आरा मुख्य रोड पर पेनार से तरार के बीच शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसे मां-पुत्र समेत तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल हो गए है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो सड़क पर पलट गया। मौके पर जुटे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप ने ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे ऑटो सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। वहीं मृतक की पहचान नोखा थाना क्षेत्र के कृष्णापुर मुसहर टोला के संजय मुसहर की 30 वर्षीय पत्नी चंद्रावती देवी, 10 वर्षीय उनका पुत्र मंटू कुमार एवं सासाराम के सुलेमानगंज वार्ड 4 निवासी 40 वर्षीय असलम हुसैन के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि असलम हुसैन सोफा बनाने का काम करते थे, जो अपने काम के सिलसिले में सासाराम से नोखा आ रहे थे। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं, नोखा निवासी नीतू कुमारी, संगीता देवी, मालती देवी, सूरज कुमार, कलपातो देवी और चेनारी के सुरेश चौरसिया गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें नोखा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सासाराम सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

नोखा थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि सवारी से भरी ऑटो सासाराम से नोखा जा रही थी। इस क्रम में स्टेट हाइवे पर तराढ़ एवं पेनार के बीच पिकअप वैन ने उसे सीधे टक्कर मार दी। जिससे तीन लोगों की मौत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि सात घायल हो गए। घायलों को इलाज के नोखा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जिसमें गंभीर रूप से घायल दो को सासाराम के लिए रेफर कर दिया गया है।

Leave a Reply