रोहतास: चोरी की दो बाइक के साथ तीन अंतरजिला बाइक चोर गिरफ्तार

रोहतास जिले के डेहरी मुफस्सिल थाने की पुलिस ने सोमवार शाम नारायण मेडिकल कॉलेज जमुहार के पास से बाइक चोरी कर भागते दो अंतरजिला चोरों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से चोरी की दो बाइक भी बरामद किए गए हैं. साथ ही चोरी की बाइक क्रय करने वाला भी गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने कई खुलासे किए हैं.

थानाध्यक्ष राजीव कुमार के मुताबिक नारायण मेडिकल कॉलेज जमुहार से पास से एक बाइक चोरी कर दो अपराधी भाग रहे थे. पुलिस पुरानी जीटी रोड पर पंचायत चुनाव को ले वहां वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी. पुलिस को देखते वे बाइक छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने दौड़ा कर दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपित तनु रंजन एवं अंशु राज औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र के निवासी हैं. कड़ाई से पूछताछ करने पर गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस को बाइक चोरी के कई मामलों की जानकारी दी है.

गिरफ्तार आरोपितों के निशानदेही पर पुलिस ने एक अन्य अभियुक्त जमुहार अस्पताल के पास मिठाई दुकान पर रहने वाले गौतम कुमार को एक चोरी के बाइक के साथ गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि गौतम कुमार भी औरंगाबाद जिले के दाउदनगर का निवासी है. उन्होंने बताया कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी की सूचना औरंगाबाद नगर थाने की पुलिस को दे दी गई है. गिरफ्तार आरोपितों के अपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है. गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ जारी है. चोरी कांड में शामिल अन्य अभियुक्तों के गिफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है.

Leave a Reply