रोहतास में ट्रक चालक हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार; एनएच पर ट्रक में मिला था ड्राइवर का शव, गायब था कोयला

रोहतास के शिवसागर थाना क्षेत्र के एनएच दो पर किरहिन्डी गांव के समीप 18 मार्च को ट्रक चालक हत्याकांड मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. सासाराम एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता कर जानकारी दी.

एसडीपीओ ने बताया कि 18 मार्च 2023 की रात में टोल प्लाजा के समीप खड़े ट्रक में चालक का शव बरामद हुआ था. ट्रक पर लदा कोयला गायब था. एसडीपीओ ने बताया कि ब्लाइंड केस का खुलासा तकनीकी अनुसंधान के बाद किया गया है. ट्रक धनबाद से नेपाल जा रहा था और ट्रक मालिक भी धनबाद का ही था. पहली गिरफ्तारी यूपी के गाजीपुर से अनवर की हुई थी. उसी के मोबाइल नंबर से ट्रेस कर पुलिस धनबाद के भूलि पहुंची, जहां दो आरोपियों पंकज सिंह और अय्यूब खान को गिरफ्तार किया गया.

ट्रक में लदे तीन लाख के कोयले के लिए चालक की हत्या की गई थी. उसके बाद ट्रक से कोयला को अन्यत्र उतार कर चालक की हत्या कर ट्रक को टोल प्लाजा के समीप छोड़ दिया गया था. 18 मार्च की रात में शिवसागर थाना के टोल प्लाजा के समीप ट्रक से चालक का शव बरामद हुआ था. मृतक नवादा थाना क्षेत्र के कोआकोल गांव निवासी अनिरुद्ध कुमार था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here