रोहतास: एनएच पर ट्रक ने भूसा लदे ट्रैक्टर को पीछे से मारी टक्कर, चालक की मौत, पिता-पुत्र घायल

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के बमहौर के पास एनएच दो पर मंगलवार की अहले सुबह एक भूसा लदे ट्रैक्टर में पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्‍कर की वजह से ट्रैक्टर सड़क पर पलट गया. इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई. जबकि ट्रैक्टर पर बैठे बाप-बेटे बुरी तरह से जख्मी हो गए. दोनों घायलों को सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका ईलाज चल रहा है. मृतक की पहचान पखनारी गांव के रहने वाले 19 वर्षीय रोशन अली के रूप में की गई है. घायल पिता-पुत्रों में श्री पासवान एवं अंजन कुमार शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि पखनारी से सासाराम ट्रैक्टर पर भूसा लेकर बेचने के लिए जा रहे थे. हादसे के बाद टक्‍कर मारने वाले ट्रक को लेकर उसका चालक फरार हो गया. थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि सुबह मे पखनारी से सासाराम ट्रैक्टर पर भूसा लादकर जा रहे थे. इसी बीच  तेजी से जा रहे एक ट्रक ने बमहौर गांव के पास पीछे से जोरदार से टक्कर मार दी. इस कारण ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया. उसके नीचे चालक रोशन अली समेत बैठे पिता-पुत्र दब गए. हादसे के बाद स्‍थानीय लोग दौड़े.

इस बीच टक्‍कर मारने वाले ट्रक को लेकर चालक चंपत हो गया. जब तक दबे चालक को निकाला जाता, उसकी मौत हो चुकी थी. पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल थे. पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्‍पताल भेज दिया. पोस्‍टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौप दिया है. घायल पिता-पुत्र का इलाज जारी है. इधर इस घटना के बाद मातम पसर गया है. लोगों का कहना था कि रोशन अली परिवार का बड़ा सहारा था. जवान बेटे की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

Leave a Reply