रोहतास: हर्ष फायरिंग मामले में जीजा-साला गिरफ्तार, लाइसेंसी पिस्टल भी जब्त; जन्मदिन पार्टी में जीजा ने की थी साले के पिस्टल से फायरिंग

‘छेदे-छेदे हो जाई तोरा बाती में रे, मारे सिक्सर के छव गोली छाती में रे’ गाने पर नर्तकियों के साथ डांस के दौरान जोश में फायरिंग करना एक शख्स को महंगा पड़ गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ना सिर्फ नाच-गाने के कार्यक्रम में फायरिंग करने वाले को गिरफ्तार कर लिया, बल्कि लाइसेंसी पिस्टल को जब्त करते हुए उसके लाइसेंस धारी को भी गिरफ्तार कर लिया. मामला रोहतास जिले के अमझोर थाना क्षेत्र के नयका गांव का है. बताया जा रहा है कि जीजा ने साले के पिस्टल से खुशी में गोली दागे थे, अब मामले में जीजा और साला दोनों पुलिस के गिरफ्त में है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने बताया कि पुलिस को 20 अप्रैल को हर्ष फायरिंग का एक वीडियो मिला था. जांच में पाया गया कि वीडियो अमझोर थाना क्षेत्र के नयका गांव का था. जहां 10 फरवरी को नयका गांव निवासी संजय सिंह के यहां उनके पोती के जन्मदिन के पर नाच-गान का कार्यक्रम चल रहा था. जिसमें संजय सिंह का साला साजन सिंह भी अपने लाइसेंसी पिस्टल के साथ आया था. नाच-गान के क्रम में संजय ने अपने साले के इसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग की थी.

एसपी ने बताया कि सत्यापन के बाद अमझोर पुलिस ने मामले में संजय सिंह एवं डेहरी के गोपी बिगहा निवासी साजन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. साजन सिंह के लाइसेंसी पिस्टल के साथ दो खाली मैगजीन एवं 6 जिंदा कारतूस भी जब्त किया गया है. पिस्टल के लाइसेंस को भी जब्त कर लिया गया है. एसपी ने लोगों से अपील की कि कभी भी हर्ष फायरिंग ना करें, क्योंकि इससे जान-माल की क्षति की संभावना रहती है. एसपी ने कहा कि हर्ष फायरिंग की घटना कारित करने वाले लोगों के विरुद्ध रोहतास पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here