रोहतास: ट्रैक्टर पलटने से दबकर दो भाइयों की मौत, पसरा मातम

रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के सासाराम-चौसा पथ पर सहुआड़ बस स्टैंड के समीप शुक्रवार को सड़क किनारे ट्रैक्टर पलट जाने से चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई. मृतक की पहचान मचनडीह निवासी स्वर्गीय बालेश्वर सिंह के 45 वर्षीय पुत्र मुंशी सिंह व 50 वर्षीय राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है. दोनों व्यक्ति सगे भाई थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों भाई सुबह में पशुओं के लिए चारा लाने ट्रैक्टर से अपने गांव से सहुआड़ गांव जा रहे थे. इसी दौरान ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क किनारे चाट में पलट गया. ट्रैक्टर पलटने से दोनों भाई उसके नीचे दब गए. ट्रैक्‍टर पलटता देख आसपास के लोग दौड़े लेकिन जब तक ट्रैक्‍टर को हटाया जाता, दोनों भाइयाें की मौत घटनास्थल पर ही चुकी थी.

आसपास के लोगों ने ही पुलिस व मृतकों के स्‍वजनों को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर पहुंचे स्वजनों में शव को देखते ही कोहराम मच गया. लोगों ने बताया कि दोनों भाई संयुक्त परिवार में रहते थे तथा गांव में खेतीबाड़ी कर परिवार की जीविका चलाते थे. एक साथ दोनों भाइयों की मौत से पूरा परिवार सदमे है. गांव में भी एक घर के दो भाइयों की मौत से शोक का माहौल है.

Leave a Reply