रोहतास: ‘आज जेल होई काल्ह बेल होई’ गाने पर पिस्टल के साथ वायरल वीडियो मामले में दो गिरफ्तार

स्कॉर्पियो में पिस्टल रखकर भोजपुरी के दबंग गाना ‘आज जेल होई काल्ह बेल होई’ बजाते हुए डेहरी के एनीकट इलाके में चक्कर लगाने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इससे संबंधित दो दिन पूर्व एक वीडियो वायरल भी हुआ था. एसपी आशीष भारती ने बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा सोशल मीडिया पर आग्नेयास्त्र का वीडियो वायरल कर समाज में भय दिखाने का प्रयास किया जा रहा था.

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना पर इन्द्रपुरी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग लगाकर सोशल मीडिया पर आग्नेयास्त्र का वीडियो वायरल करने वाला अभियुक्त जक्की बिगहा निवासी उज्जवल कुमार मिश्रा तथा डिलिया निवासी विजय कुमार सिंह को एक पिस्टल एवं स्कार्पियो के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों के द्वारा स्वीकार किया गया कि इनलोगों के द्वारा ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया गया था.

एसपी ने सभी लोगों से विशेषकर युवाओं से यह अपील किया है कि इस प्रकार के गाने या वीडियो को देख कर दिग्भ्रमित ना हों तथा कोई भी गैर कानूनी कार्य ना करें. साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल व प्रसिद्ध होने के लिए गलत कार्य ना करें. उन्होंने कहा कि अवैध हथियार को रखने वालों अथवा उसका उपयोग करने वालों को रोहतास पुलिस त्वरित कार्यवाही कर जेल भेजती है तथा जल्दी बेल भी नही होने देती है तथा त्वरित विचारण करा कर सजा दिलवाती है. कहा कि ऐसा आचरण अच्छे लोगों का पहचान नहीं है. ना ही ऐसा करें और ना ही किसी और को करने दें.

Leave a Reply