रोहतास: कैमूर पहाड़ी के जंगल में पुलिस और SSB की संयुक्त छापेमारी में हथियार के साथ दो गिरफ्तार

रोहतास थाना क्षेत्र के कैमूर पहाड़ी के नकटी व चाकडीह के जंगलों में एसएसबी एवं रोहतास पुलिस के संयुक्त नेतृत्व में चले छापेमारी अभियान के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है. जवानों ने हथियार के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से एक बंदूक, जिंदा कारतूस और बाइक जब्त की गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए रोहतास थानाध्यक्ष कुमार धर्मेंद्र सिंह ने गुरुवार को बताया कि एसपी के निर्देश पर पहाड़ी क्षेत्र में एसएसबी एवं जिला पुलिस के संयुक्त नेतृत्व में चलाई जा रही सघन छापेमारी अभियान के दौरान नकटी व चाकडीह के जंगलों से हथियार के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

बताया कि रोहतास थाना क्षेत्र के नकटी से करीब तीन किलोमीटर पूरब तथा चाकडीह से करीब दो किलोमीटर पश्चिम में पहाड़ पर एरिया डोमिनेशन के दौरान एसएसबी की जवान एवं जिला पुलिस की टीम गुजर रही थी. तभी सुनसान जंगल में बाइक खड़ी दिखी. एसएसबी के जवानों ने मोर्चा संभालते हुए पोजीशन ले लिया, तभी मौके पर खड़ी बाइक के पास दो व्यक्ति गाड़ी पर सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान जवानों ने उन्हें धर दबोचा.

बताया कि रोहतास थाना के भवनवा निवासी अवधेश उरांव एवं नकटी गांव निवासी अशोक सिंह खरवार को एक लोडेड भराठी बंदूक एवं एक 315 बोर का जिन्‍दा कारतूस व एक रांगा का पिलेट्स के साथ गिरफ्तार किया गया है. साथ ही इनके एक बाइक को भी जब्त किया गया है. दोनों से गहन पूछताछ की जा रही है.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here