रोहतास: अलग-अलग जगहों पर नहर में डूबने से दो की मौत

मृतक युवक के परिजन

रोहतास जिले में अलग-अलग जगहों पर रविवार को नहर में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई. पहली घटना डेहरी नगर थाना क्षेत्र की है, जहां नहर के हाइडल में एक युवक का शव बरामद किया गया. शव कि पहचान इन्द्रपुरी थाना क्षेत्र के भलुआडी निवासी अकबर अंसारी के पुत्र 18 वर्षीय अरबाज आलम के रुप में हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम में भेज दिया है.

परिजनों के अनुसार शनिवार की शाम युवक शौच के लिए नहर के समीप गया था. जिस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नहर मे गिर गया. जिसका शव आज डेहरी स्थित हाइडल में फंसा मिला है. परिजनों द्वारा नहर के समीप खोजबीन की गई थी, लेकिन रात होने के कारण उसकी जानकारी नहीं मिल सकी. जिसके बाद परिजनों द्वारा घटना की सूचना इंद्रपुरी थाने को दी गई. रविवार की सुबह डेहरी नगर थाना क्षेत्र के हाइडल के समीप अज्ञात शव मिलने की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की गई.

दूसरी घटना करगहर के बड़हरी ओपी की है, जहां अगरसी डिहरा निवासी दयाशंकर सिंह की 20 वर्षीया पुत्री रिंकी देवी का शव शिवसागर थाना क्षेत्र के जगजीवन नहर लाइन में रविवार को कोनकी गांव के समीप बरामद हुई. सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. बताते हैं कि 20 वर्षीय रिंकी देवी की शादी करगहर थाना क्षेत्र के पथलपुरा निवासी जयप्रकाश सिंह के साथ विगत 2021 में संपन्न हुई थी. 2022 में पुत्र जन्म लिया था. बीमारी की वजह से छह माह ही उसकी मृत्यु होने के बाद से रिंकी बीमार रहने लगी.

मृतका के पिता ने बताया कि बच्चे के मौत के बाद से उनकी बेटी रिंकी हमेशा उदास रहती थी, लेकिन अपनी मन की अभिव्यक्ति किसी से नहीं बताई. शुक्रवार की शाम पथलपुरा से वह मायके अगरसी डिहरा आई. शनिवार को 10 बजे दिन में खाना खाकर बड़हरी स्थित पीएनबी बैंक में पैसा निकालने के लिए गई. उसी दिन दोपहर में फोन से बताया कि दवा कराने सासाराम आ गई हूं. शाम में उसकी मोबाइल बंद हो गई. रविवार को पुलिस द्वारा उन्हें सूचना मिली की उनकी बेटी का शव शिवसागर थाना क्षेत्र के कोनकी गांव के समीप नहर से बरामद किया गया है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here