अकोढ़ीगोला: दो दिनों से गायब युवक का खेत में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका; एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

रोहतास जिले के डेहरी अनुमंडल के अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के चांदी गांव के मक्के के खेत में रविवार को एक युवक का शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक युवक की पहचान मुर्गा फार्म व्यवसाई चांदी निवासी हेमंत सिंह के 22 वर्षीय पुत्र नंदकिशोर सिंह के रूप में की गई है. मृतक शुक्रवार रात से ही लापता था. रविवार को गांव के लोग मक्के के खेत में कटाई करने गए, तो युवक का शव पड़ा देखा. उसके शरीर पर चोट के निशाान थे. मामले में परिजनों ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

बताते हैं कि युवक गांव में ही रह कर एक पोल्ट्री फार्म चलाता था. शुक्रवार की रात वह घर से खाना खाकर अपने फार्म पर सोने गया था. लेकिन सुबह नहीं लौटा. परिजन पोल्ट्री फार्म गए तो वहां ताला बंद था और उसका मोबाइल भी ऑफ बता रहा था. इसके बाद दिनभर खोज की गई, नहीं मिलने पर थाने को सूचना दी गई. रविवार को मक्के के खेत में उसे मृत हालत में पाया गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से चप्पल बरामद किया है. परिजनों के अनुसार चप्पल युवक का नहीं है. लेकिन मोबाइल युवक का ही है जो ऑफ था. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है. डॉग स्क्वायड की सहायता ली जा रही है. परिजनों ने हत्या कि प्राथमिकी दर्ज कराई है. लेकिन किसी को नामजद नहीं किया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here