रोहतास: राजदेव पासवान हत्याकांड में नामजद दो और आरोपित गिरफ्तार

रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के अगरेड खुर्द गांव में बीते 20 मार्च 2022 हत्या के मामले में पुलिस ने साढ़े तीन माह बाद गुरुवार को दो नामजद आरोपितों को गिरफ्तार किया हैं. एसपी आशीष भारती ने बताया कि मामले में मृतक की पत्नी के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. मामले में सूर्यपुरा थानाध्यक्ष के नेतृत्व विशेष टीम का गठन किया गया था.

जांच के क्रम में पता चला कि मामले के फरार अभियुक्त सूर्यपुरा थाना क्षेत्र में छुपे हुए हैं. सत्यापन के बाद पुलिस ने चिंहित स्थल पर छापेमारी कर मामले में प्राथमिक अभियुक्त सौरभ दुबे एवं संजीव पांडेय को गिरफ्तार कर लिया. दोनों सूर्यपुरा के अगरेर खुर्द गांव के ही रहने वाले हैं. एसपी ने बताया कि दोनों ने उक्त हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की हैं.

विदित हो कि सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के अगरेड खुर्द गांव में बीते 20 मार्च को नाली का स्लैब टूटने को ले उत्पन्न विवाद के बाद दबंगों ने गोली मारकर राजदेव पासवान की हत्या कर दी थी, जबकि संतोष पासवान गोली लगने से घायल हो गया था. मामले में पुलिस ने बीते 11 अप्रैल को मुख्य आरोपी बृज भूषण पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. अब गुरुवार नामजद दो और आरोपितों की गिरफ्तारी हुई हैं.

Leave a Reply