रोहतास: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत, दो गंभीर रूप से जख्‍मी

रोहतास जिले में अलग-अलग सड़क हादसे में गुरुवार को दो युवक की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. चेनारी सीमा से सटे दुर्गावती नदी के बगल में ट्रैक्टर व मोटरसाइकिल की टक्कर होने से एक युवक घायल हो गया. जहां घायल युवक को इलाज के लिए वाराणसी ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई.

मृतक युवक तेलारी बाजार निवासी शिव पूजन शाह के 25 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार बताया जा रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि उक्त युवक मोटरसाइकिल से चेनारी की तरफ आ रहे थे. जहां दुर्गावती नदी के आगे मोड़ के समीप ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास के ग्रामीणों ने उन्हें चेनारी के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर देखते हुए उन्हें वाराणसी ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

नोखा थाना क्षेत्र के बरांव मोड़ के पास बुधवार की देर रात बाइक से जा रहे तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई. जबकि अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल दोनों युवकों को स्थानीय लोगों की मदद से सासाराम सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां एक की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक 21 वर्षीय निकेश कुमार, 20 वर्षीय रवि कुमार एवं 19 वर्षीय तेज बहादुर बाइक से सासाराम से नोखा जा रहे थे.

इसी क्रम में बरांव मोड़ के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने इनके बाइक में टक्कर मार दी और फरार हो गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक निकेश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि रवि और तेज बहादुर गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायल रवि और तेज बहादुर को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां एक युवक को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. वहीं, दूसरे युवक का इलाज सासाराम सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में चल रहा है. हादसे की सूचना पर मृतक और घायल के परिजन अस्पताल पहुंचे. सभी का रो-रोकर बुरा हाल था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here