रोहतास: कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या, ग्रामीणों ने बेटे को पीट-पीटकर किया अधमरा, गिरफ्तार

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. थाना क्षेत्र के हसनाडीह गांव में मंगलवार की देर रात एक कलयुगी सनकी बेटे ने मां की हत्या कर दी. मृतका 40 वर्षीय लाखो देवी कोचस थाना क्षेत्र के विशोपुर गांव निवासी राधा साह की पत्नी है. स्थानीय लोगों ने आरोपित 20 वर्षीय बेटे प्रिंस कुमार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. मृतक के परिजन पुत्र को विक्षिप्त बता रहे है.

घाटना के संबंध में पड़ोसी जगरनाथ साह ने बताया कि पिता का आचरण ठीक नहीं होने की वजह से बचपन से ही प्रिंस को उसकी मां साथ लेकर नानी गांव हसनाडीह में रहती थी. बीते कई दिनों से प्रिंस अपनी मां के साथ मारपीट कर रहा था. आरोपी के नाना की पूर्व में ही मृत्यु हो गई है तथा मामा और मामी मधेपुरा में नौकरी करते है. देर रात मां-बेटे में किसी बात पर विवाद हुआ. जिसके बाद बेटा मां के साथ मारपीट कर गला दबाने लगा, जिससे मां की मौके पर मौत हो गई. इसके बाद घटना की प्रत्यक्षदर्शी मृतका की मां के हल्ला-गुल्ला करने पर गांव वाले जुटे.

मामला जानने के बाद गांव वालों ने मां की हत्या करने वाले बेटे को जमकर पीटा. इस बीच किसी ने पुलिस को सूचित दी. सूचना पर पहुंची नोखा थाना की पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया. आरोपी गांव वालों द्वारा पीटे जाने के कारण कुछ कहने की स्थिति में नहीं है, वो नोखा थाना की हवालात में पड़ा हुआ है. एक कलयुगी पुत्र द्वारा मां की गला घोंटकर हत्या की घटना से इलाके में मातम है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने गांव पहुंच आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. मामले की जांच चल रही है.

Leave a Reply