नोखा: मिठाई दुकान में चोरी, लगातार चोरी की घटनाओं से दुकानदारों में आक्रोश

रोहतास जिले के नोखा मुख्य बाजार में रविवार की रात थाने से कुछ ही दूरी पर एक मिठाई दुकान में सेंधमारी कर चोरों ने नकदी समेत हजारों के सामान की चोरी कर ली. एक सप्ताह के अंदर दुकानों में सेंधमारी की यह चौथी घटना है. चोरी की घटना का उद्भेदन न होने से दुकानदारों में दहशत का माहौल है.

बताया जाता है कि नोखा थाना से कुछ ही दूरी पर थाना मोड़ पर रविवार की रात्रि में चोरों द्वारा घटना का अंजाम दिया गया. सोमवार की सुबह में जबकि मिठाई दुकानदार अरुण सिंह अपनी दुकान खोलने गए तो देखा कि दुकान में चोरी हो गई है. दुकान की ठीक बगल में स्थित विद्यालय परिसर से दरवाजा तोड़कर चोर अंदर गए थे और दूसरे कमरे का  दरवाजा खोलना का प्रयास किया. जब दरवाजा नहीं टूटा तो खिड़की को तोड़कर के अंदर गए और दरवाजे को खोल दिया. चोरों ने दुकान में रखे गए बैटरी, इन्वर्टर एवं अन्य सामान की चोरी की है.

इसकी सूचना जैसे ही लोगों को मिली तो दुकान पर भीड़ लग गई और लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया है. लोगों का कहना है कि लगातार चोरी के बाद भी घटना का उद्भेदन नहीं हो रहा है. दशहरा में जनार्दन प्रसाद के यहां लगभग 20 लाख की समान की चोरी हो गई थी. इनमें लाइसेंसी बंदूक भी था, लेकिन उसका उद्भेदन अभी तक नहीं हो सका है. बताते हैं कि पुलिस रात में बाइक से साइरन बजाते हुए पेट्रोलिंग भी करती है, लेकिन इसका असर चोरों पर नहीं पड़ रहा है. चोर दुकान के सामने से ना आकर के पीछे से घुस करके चोरी कर रहे हैं.प्रभारी थानाध्यक्ष सूर्यभूषण प्रसाद ने कहा कि चोरी का आवेदन मिला है. मामले की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here