सासाराम: झड़प मामले में दोनों पक्षों के अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज, पुलिस-प्रशासन अलर्ट; जवान तैनात

सासाराम नगर थाना क्षेत्र के प्रतापगंज मुहल्ले में शरारती तत्वों द्वारा की गई पत्थरबाजी मामले में पुलिस ने सोमवार को दोनों पक्षों के अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है. मौके पर मजिस्ट्रेट और पुलिस जवान की तैनाती की गई है. हरेक गतिविधियों पर पुलिस नजर रख रही है. आरोपितों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

बताया जाता है कि बौलिया रोड के प्रतापगंज मुहल्ले में रविवार रात धार्मिक झंडे को ले उपजे विवाद में हुई हिंसक झड़प से अफरातफरी का माहौल हो गया था. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया था. सूचना पर एसपी, डीडीसी और एसडीपीओ भी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. विवाद का कारण रहे दोनों धार्मिक झंडे को पुलिस-प्रशासन ने दोनों पक्षों के सहमति से खंभे से हटाया.

एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि मामले में अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. स्थिति कल रात से ही सामान्य है. दोनों पक्षों के लोगों को बुलाकर समझा दिया गया है. एहतियात के तौर पर बौलिया रोड प्रतापगंज में तीन स्थानों पर मजिस्ट्रेट एवं पुलिस बल की तैनाती की गई है. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पहचान कर मामले में शामिल लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here